寶萊塢"媚惑之眼"歌詞

2009091321:42
 

 (舞

aaisi najar se dekha us zalim ne chowk par
humne kaleja rakh diya chaku ki nok par
 
市集裡的無賴注視的眼光就像那利刃指著我的胸口
                

wah wah, kamal ho gaya , woh raita fail gaya

dhin tanak dina ......

mera chain bain sab ujda ,jaalim nazar hata le – 2 

我的思緒已無法平靜了,停止再這樣的注視我,無賴!
barbaad ho rahe hai ji – 2                                                         
 心裡的平靜已被摧毀了
tere apne shaher wale
你的鎮民們也會因此而被連累
mera chain bain sab ujda ,jaalim nazar hata le 
我的思緒已無法平靜了,停止再這樣的注視我,無賴!
meri angdai na toote tu aaja – 2                                                
在我的等待變成焦慮前~來我的身邊吧

kajra re kajra re tere kare kare naina - 2
ho kajra re kajra re tere kare kare naina - 2
ho mere naina mere naina mere naina judwa mere naina
kajra re kajra re tere kare kare naina
 

你那畫上黑色的雙眼
你那畫上黑色的雙眼,你的黑色雙眸
我的眼睛,我的眼睛,我的雙眼
你那畫上黑色的雙眼,你的黑色雙眸

surmain se likhe tere wade, aankhon ki jabani aate hain 
你那黑色的雙眸訴說著承諾的話語
mere rumalo pe lab tere ,bandh ke nishani jaate hain                                                       
我的手帕上還留有你的唇印
(ho teri baaton main kimam ki khusbu hain 
你的話語還帶著酒氣的氛香
ho tera aana bhi garmiyon ki lu hain ) – 2
你的到來就像夏季裡的熱浪
aaja tute na tute na aangdai
在我的等待變成焦慮前~來我的身邊吧
ho meri angdai na tute tuu aaja – 2
來我的身邊吧~在我的等待變成渴望前
kajra re kajra re kajra re tere kare kare naina - 2
ho kajra re kajra re tere kare kare naina - 3
ho mere naina mere naina mere nain main chupke rehna
ho kajra re kajra re tere kare kare naina

你那畫上黑色的雙眼,你那黑色的雙眸

我的眼睛,我的眼睛 ,我的雙眼
你那畫上黑色的雙眼,你那黑色的雙眸

aankhein bhi kamal karti hain
你的雙眼透露著疑惑
personal se sawal karti hain
它們欲詢問最私密的問題
palko ko uthati bhi nahi hain 
它們甚至無須表態
parde ka khayal karti hain
透過你那濃密的睫毛訴說著渴望
(ho mera gum to kisise bhi chupta nahi
我的傷心過往再也無法隱藏了
dard hota hain dard jab chubhta nahi ) – 2
內心的刺痛驅使著
aaja tute na tute na meri aangdai

在我的等待變成焦慮前~來我的身邊吧
ho meri angdai na tute tu aaja


kajra re kajra re tere kare kare naina - 2
ho kajra re kajra re tere kare kare naina - 3
ho tere naina tere naina humein daste hain tere naina
ho kajra re kajra re mere kare kare naina

你那畫上黑色的雙眼,你黑色的雙眸
你的雙眼,你的雙眼,它將我倆摧毀
我那畫上黑色的雙眼,我黑色的雙眸


ho tujhse milna purani dilli main
當我再舊德里遇到你後
chod aaye nishani dilli main
我遺留了片刻在哪兒
pal nimani dari betalab 
一張掛毯上編織著我們在德里的故事
teri meri kahani dilli main

kali kamali wale ko yaad karte
靈感來自你那黑色的雙眸和蓮花般的雙唇
tere kale kale naino ki kasam khate hain
在你那黑色的雙眸下我倆的靈魂被浸滿
tere kale kale naino ke banaye hain ruh

tere kale kale naino ko duwaye hain ruh
在你那黑色的雙眸下我倆的靈魂被允諾
meri jaan udas hain hothon pe pyaas hain

我已失去信心,我的雙唇已乾渴
aaja re aaja re aaja re
來吧~來我的身邊,到我的身邊來
ho teri baaton main kimam ki khusbu hain
你的話語還帶著酒氣的氛香
ho tera aana bhigarmiyon ki lu hain 
你的到來就像夏季裡的熱浪
ho meri angdai na tute tu aaja – 2
在我的等待變成焦慮前來我的身邊吧
ho kajra re kajra re tere kare kare naina – 2
你那畫上黑色的雙眼,你的黑色的雙眸
ho tere naina tere naina tere naina judwaa tere naina – 2
我的眼睛,我的眼睛,我的雙眼~
ho tere naina tere naina tere naina main chupke rehna – 2 
你的雙眼,你的雙眼,我倆必須要永遠地躲藏逃避你的雙眼
ho kajra re kajra re tere kare kare naina – 2         
你那畫上黑色的雙眼,你那黑色的雙眸~
kare kare - 4 …..naina
黑色的~黑色的雙眸
kajra re kajra re mere kare kare naina
黑色的,我的黑色的雙眸~~

(舞碼介紹/歌詞中文翻譯 - 蝶舞舞蹈中心Maya,引用請先取得同意)